Join Free | Sign In | Blog

साधना प्रयोग आलक्ष्मी दुर्भाग्य नाशक प्रयोग,

साधना प्रयोग आलक्ष्मी दुर्भाग्य नाशक प्रयोग,




"Sadhana Prayog Alakshmi Durbhagya Nashak Prayog" means "Practice of Sadhana to remove Alakshmi and misfortune".


दिवाली के समय बहुत लोगों को पैसे की तंगी होने लग जाती है. और बहुत लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है जीवन में यह बातें सबको पता है पर उपाय कोई करना नहीं चाहता है सिर्फ एक बात सोचता है कि मेरा दुर्भाग्य है और मैं दुर्भाग्य के साथ ही पैदा हुआ हूं और दुर्भाग्य के साथ में जी रहा हूं.


लक्ष्मी भी तभी आती हैं जब आपका मन श्रद्धा से भरा हुआ हो विश्वास हो और आपका घर में सकारात्मक माहौल हो।
आपकी पत्नी आपके बच्चे आपके कंट्रोल में हो।
आपका परिवार आपकी आज्ञा का पालन करता हो।
क्योंकि आप अपने घर में जैसा संस्कार देंगे जिस प्रकार अपने घर का माहौल बनाएंगे वैसा ही आपका घर स्वर्ग होगा या नरक होगा यह आप ही तय करते हैं।
हर मनुष्य की आदतें समय के साथ परिवर्तित हो जाती हैं बाहर हो या अंदर हो वह फर्क सिर्फ आदतों से ही बदलता है।
ऐसे लोग मोटिवेशन की बहुत सारी ज्ञान को सकारात्मक रूप से ना लेते हुए सिर्फ नकारात्मक रूप से लेते हैं।
उनको लगता है संसार में मेरे जैसा दुखी और दुर्भाग्यशाली कोई नहीं है यह सब कुछ मेरे साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है।

3 nov ko shaam 7.44pm se 8.45tak को निशुल्क साधना प्रयोग आलक्ष्मी दुर्भाग्य नाशक प्रयोग

साधना

"Sadhana Prayog Alakshmi Durbhagya Nashak Prayog" means "Practice of Sadhana to remove Alakshmi and misfortune"

सामग्री नीम की पत्ती का रस 3 तीन चम्मच रस और धतूरे की पट्टी का रस तीन चम्मच
मिला कर रखे, अनार या chadi ki Kalam ya सलाका
एक सफेद कपड़ा 1/2 मीटर, सफेद फूल, गुलाल धूप, घी का दीपक। एक सफेद या काली हकीक माला
Ashan काला, आम की लकड़ी 1kg,
गुगल 20rs, काली मिर्च 50grm, नमक की डाली 200g, कोई भी , नीम की पत्ती, घी गाय का
सामग्री इक्ट्ठा करके रखें और कल आपको साधना की विधि बताई जाएगी कैसे प्रयोग करना है।
जिंदगी में ऐसे प्रयोग कोई नहीं करवाता है क्योंकि जानता है ऐसे प्रयोग बहुत ही प्राण घातक प्रयोग होते हैं।
इसमें साधक को नुकसान भी हो सकता है और करवाने वाले को भी। दुर्भाग्य जाती मनुष्य को कष्ट देते ही जाता है। पर हम सुरक्षा मंत्र अगर जाप कर ले तो हमारे जीवन में किसी भी प्रकार की न्यूनता या असुरक्षा की भावना नहीं रह जाती है। साधक को प्रोटेक्शन करने के लिए सदगुरुदेव हैं इसलिए निखिल कवच का 11 पाठ भी दिन में अवश्य कर लें।
1 दिन का प्रयोग मनुष्य को यह आवश्यक पूरा करना चाहिए। लक्ष्मी घर में तभी प्रवेश करती हैं जब उसका घर शांति और संस्कार से भरा हुआ हो खुश हो और मन में प्रसन्नता हो श्रद्धा हो विश्वास हो और नारायण भगवान का भक्त हो तो नारायण तो हमारे साथ गुरुदेव हैं ही हम भक्त तो करते ही हैं पर हमारा पूरा विश्वास डगमगाता रहता है इसलिए हमें सफलता प्राप्त नहीं होती है।
तंत्र कोई चमत्कार का विषय नहीं है यह एक विज्ञान है जिसे प्रयोग के द्वारा संपन्न किया जाता है और उसे चमत्कार को हाथों-हाथ देखा जा सकता है की कैसे उसके जीवन में परिवर्तन आने लग जाता है उसकी बढ़ाएं समाप्त होने लगते हैं और वह अपने कार्य में सफल होता जाता है अगर प्रयोग बार-बार करता रहे तो उसके जीवन में बढ़ाएं कभी आती ही नहीं है और वह जीवन में सफलता की ओर अग्रसर हो जाता है।
पहले से शुरू सुबह में गुरु मंत्र का आप 11 माला जप अवश्य कर लें और गुरु आज्ञा का ले ले कि मैं आज दुर्भाग्य नाशक प्रयोग कर रहा हूं गुरुदेव मुझे पूर्ण सफलता प्रदान करें। साधना से पहले अपने मन को पूरी तरह से तैयार कर ली कि मुझे अपनी दुर्भाग्य को समाप्त करना है मैं किसी भी प्रकार का नेगेटिव थॉट नहीं रखूंगा अपने आप हैबिट में परिवर्तित करूंगा। और पूरा कार्तिक मास 3:30 बजे उठकर पूजा करूंगा सतगुरुदेव का ध्यान करूंगा और लक्ष्मी साधना अवश्य संपन्न करूंगा जिससे हमारे घर में गरीबी दरिद्रता का समूल नाश हो सके हमारा परिवार हमारा बच्चा सभी संस्कारी हो और हमारे घर में उन्नति के अवसर आते रहे। और हम कामयाब होते रहे।
मैं जानता हूं कि लोगों के पास पैसे की बहुत कमी है वह पैसा देना नहीं चाहते हैं क्योंकि उनको लगता है । इन्वेस्टमेंट करने के लिए पैसे हैं नहीं तो किस प्रकार से करें देखो लक्ष्मी पाने के लिए आपको कहीं ना कहीं से धन अर्जित करके प्रोयोग तो संपन्न करना पड़ेगा।
कभी-कभी साधारण उपाय काम नहीं करते हैं इसीलिए हमारे जीवन में दरिद्रता का कारण उत्पन्न होता ही रहता है।
वह चमत्कार देखना चाहते हैं कि हमारे घर में अचानक से कोई चमत्कार हो जाए और हमें पैसों की बारिश हो जाए पर पैसे की बारिश होने से पहले आपके जीवन में कुछ परिवर्तन होना बहुत जरूरी है आपको सिखाना बहुत जरूरी है की लक्ष्मी को कैसे आकर्षित कर सकते हैं हम अपने जीवन में कैसे हम अपने जीवन में लक्ष्मी को स्थाई रूप से स्थापित कर सकें और यह प्रयोग सदगुरुदेव की इच्छा से मैं आपको प्रदान कर रहा हूं शायद आप लोगों को यह बात का संशय हो कि यह प्रयोग में क्यों करूं मेरे घर में तो बहुत लक्ष्मी है या लक्ष्मी नहीं है तो बहुत सारे उपाय करने पड़ते हैं लक्ष्मी को प्राप्त करने के लिए यह भी लक्ष्मी को प्राप्त करने की एक उपाय है
आप जब व्हाट्सएप मैसेज करेंगे आपको ग्रुप में जुड़ने का एक लिंक दिया जाएगा व्हाट्सएप मैसेज पर आप जुड़ेंगे वहां पर मैं वही साधकों को दूंगा जो ग्रुप में जुड़ेंगे।
जो साधना के लिए तैयार होंगे व्यर्थ में सवाल जवाब पूछने से अच्छा है कि हम अपने कार्य को करें जिससे हमें सफलता प्राप्त हो और अपने मन में अश्रद्धा और आलस को कहीं पर भी स्थान नहीं दे क्योंकि ये सब हमारे जीवन को सफलता से असफलता की ओर लेकर जाती है
बदलती फैशन में गारंटी नहीं है। आखिर जीवन है आप ।
बिजनेस तो बिजनेस रहे हिंदी में काम से काम रखे।
आचार्य श्री प्रताप नारायण


9560160184 व्हाट्सएप कॉल

"Sadhana Prayog Alakshmi Durbhagya Nashak Prayog" means "Practice of Sadhana to remove Alakshmi and misfortune"




Guru Sadhana News Update

Blogs Update